Meme Chat App Kiya Hai Full Jankari Hindi Mein

आज की एक नया आर्टिकल में आप को स्वागत करता हूँ इस पोस्ट में हम जानेंगे की Meme Chat App Kiya Hai और उससे पैसा कैसे कमाए.आप अगर इस एप के बारे में पेहेले से जानते है तो सायद आप को पता होगा की इस एप की खासियत किया है.

आप अगर सोशल मीडिया को बहत इस्तिमाल करते है तो आप जरुर memes देखे होंगे और बहत सरे ऐसे पेज मिलेगा फेसबुक और instagram में जो सिर्फ memes अपलोड करते है.

आज की इस पोस्ट में  आप को  बहत अछे से सम्झायुन्गा की meme chat एप के बारे में जिससे पढ़े के आप आर बहत कुछ जन जायेंगे.बहत सारे ऐसे फीचर इस एप में है जो आप को सायद पता नही होगा.Meme chat एप को बहत यूजर इस्तिमाल करके अच्छा पैसा इनकम कर देते है.

Meme Chat App Kiya Hai

Meme Chat APP Kiya hai

Meme Chat एक सोशल मीडिया एप की तरहा है.जिस में आप को हजारो memes देखने को मिलेगा.आप अगर memes को देखना बहत ज्यादा पसंद करते है या फिर अगर आप को memes बनाना आता है तो इस एप आप के लिए ही बनाया गया है.

Meme Chat एप में आप को 2 टाइप का यूजर देखने को मिलता है जिनको memes बनाना आता है वो अपना खुद का meme बनके पैसा कमाते है और दुसरे सिर्फ अपलोड हुए memes को दख के मजे ले रहे है.

Read This:URL Shortner Website Kiya Hai? Url Shortner Website Se Paisa Kaise Kamaye

Read This: Kuku Fm App Kiya Hai Full Review In Hindi

Read This: Collector Kaise Bane Full Jankari Hindi Mein

Meme Chat App Ka Owner Kon Hai:-

Meme Chat एप को Taraan Chanana और Kyle Fernandes  को बनाया है.ये दोनों दोस्त मिलके 2010 को इस एप को लोच किये थे.Meme Chat एप एक Indian कंपनी है.इस एप गूगल playstore में अच्छा popularity भी कमाया है.गूगल playstore में अब तक 10L+ यूजर डाउनलोड कर चुके है.इस एप ने आत्मनिर्भर भारत इत्रोबेसन चैनल को जीता है.जो की भारत सरकार के है .

Meme Chat Keyboard Kiya Hai:-

Meme Chat में सबसे अछे चीज़ जो यूजर को बहत अकर्सित करता है वो उनके अन्दर दिए गए meme chat कीबोर्ड को अच्छा लगता है कियु की उसका फीचर भी बहत खास है.जब आप meme chat में अपना अकाउंट बनायेंगे तक उसके अन्दर दिए गए कीबोर्ड को आपको enable करना पड़ेगा.ये आपको खुद से करना पड़ता है.

इस का फ़ायदा ये है की अगर आप अपने किसी दोस्त से whatsapp, फेसबुक और instaram अदि सोशल मीडिया पे chat कर रहे होंगे तब meme chat की कीबोर्ड की मदद से आप उस में कोई भी टॉपिक को सर्च करेंगे तो उस से रिलेटेड memes आप को मिल जायेगे और आप उस को अपने फ्रेंड को सेंड कर सकते है.जो की बहत मजेदार बना देता है.

Meme Chat App Ko Use Kaise Kare:-

Step#1 सबसे पहेले आप को meme chat एप को playstore से डाउनलोड करना पड़ेगा.उस के बाद आपको उस के अन्दर आपका एक अकाउंट बनाना पड़ेगा.

Step#2 अकाउंट बनाने का प्रोसेस बहत इजी होता है आप को कुछ डिटेल पूछे जायेंगे जैसे आपका ईमेल ID, यूजर नाम,पासवर्ड सेट करने के बाद आपका आकोउट बन जायेगा.

Step#3 उसके बाद आप को बहत सारे केटेगरी देखने को मिलेगा आप जिस भी category से related memes देखना पसंद करते है उससे select करे.

Step#4 उसके बाद आप को meme chat की होम पेज देकने को मिलेगा आप को बहत सारे meme भी देकने को मिलेगा.

Step#5 अगर आप अपना खुद का meme को बनाने पैसा कमाना चाहते है तो उस के लिए आप को उस आप्शन भी देकने को मिल जायेगा.

Meme Chat App Se Paisa Kaise Kamaye:-

Meme Chat में पैसा कमाना बहत आसान है.आप अपना खुद का memes कुछ सेकंड के अन्दर बनाके अच्छा पैसा कम सकते है.अगर आपको memes बनाना आता है आपके अन्दर उस का आईडिया है तो जरुर आप कर सकते है.Memes के अन्दर जो फोटो होता है वो सब meme chat में होता है आप सिर्फ उस में कुछ मजादर word लिखके उपलोड कर सकते है.

एक memes बनाने पे आप को 1 MC मिलता है अगर आप का memes जितना ज्यादा लोगो को पसंद आयेगा उस हिसाब से आप को पैसा 1MC मातलब 1 MEME COIN यानि 1 रुपये मिलेगा.आप का meme में अगर बहत अच्छा content है जो की लोगो को अच्छा लगता है तो आप बहत अच्छा पैसा कमा सकते है.

Last Baat:-

मुझे उमीद है की आज की इस पोस्ट आप को जरुर अच्छा लगा होगा इस पोस्ट में आपको में कुछ नया सिखाने के कोसिस किया हूँ जिसे पढके आप को कुछ ज्ञान मिलने के साथ साथ आप कुछ इनकम भी कर सकते है.

आप अगर एक student है तो इस एप की मदत से आप कुछ पैसा कम सकते है.मुझे लगता है इस पोस्ट meme chat app kiya hai अच्छा लगा होगा.अगर अच्छा लगा है तो अपने फॅमिली मेम्बर या अपना दोस्तों के शेयर करे और उन्हें भी बताये की meme chat आप से पैसा कैसे कमाते है.

Share on:

Hii there my name is Gyana Ranjan. My goal is help people to start their blog and make money online. I am a freelancer last 3 years. I also provide digital services like website Design, On-page, Off-page SEO and many more. You can learn more thing on my this blog.

1 thought on “Meme Chat App Kiya Hai Full Jankari Hindi Mein”

Leave a Comment